Friday 16 December 2016

तेल की कीमतों में बढ़त के रूप में कुवैत अधिक से अधिक की उम्मीद से आपूर्ति में कटौती

http://equityresearchlab.com/commodity.php

COMMODITY TIPS | तेल की कीमतों में बढ़त:-

सिंगापुर: तेल की कीमतों में शुक्रवार को धार के बाद बाजार सूत्रों ने कहा कि कुवैत ग्राहकों को यह शुरू में जनवरी से तेल उत्पादकों द्वारा एक समन्वित प्रयास एक वैश्विक भरमार के निकास के लिए के हिस्से के रूप में उम्मीद से ज्यादा की आपूर्ति काट रहा था कहा था।

http://equityresearchlab.com/commodity.phpअंतर्राष्ट्रीय ब्रेंट कच्चा तेल वायदा कीमतों उनके अंतिम निपटान से 0114 जीएमटी पर प्रति बैरल $ 54,22 पर कारोबार कर रहे थे, 20 सेंट, या 0.37 प्रतिशत तक।

अमेरिका वेस्ट टेक्सास इंटरमीडिएट (डब्ल्यूटीआई) क्रूड वायदा 24 सेंट, या 0.47 प्रतिशत प्रति बैरल $ 51,14 में थे।

थोड़ा उच्च कीमतों के बाद कुवैत, पेट्रोलियम निर्यातक देशों के संगठन (ओपेक) के एक सदस्य, जनवरी से ग्राहकों है कि यह आपूर्ति में कटौती करेगा अधिसूचित रूस के नेतृत्व में ओपेक और अन्य निर्माताओं द्वारा एक प्रयास लगभग 1.8 से उत्पादन में कटौती के हिस्से के रूप में आया आदेश में प्रति दिन (बीपीडी) एक लाख बैरल ईंधन की आपूर्ति की अधिकता है कि दो साल से अधिक के लिए बाजार हठी है कम करने के लिए।

कुवैत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन (केपीसी) पहले से ही मंगलवार को कहा कि यह आधिकारिक तौर पर एक कटौती के अपने ग्राहकों को अपने संविदात्मक कच्चे तेल की आपूर्ति में जनवरी के लिए ओपेक के साथ एक समझौते के साथ अधिसूचित किया था, लाइन में उत्पादन कम करने के लिए।

बाजार सूत्रों ने कहा कि बाजार की कीमतों गुलाब के रूप में केपीसी से अधिक के शुरू में उम्मीद की आपूर्ति में कटौती किए जाने की दिखाई दिया।

के रूप में उभरा है कि खबर कुवैत अमेरिका और यूरोपीय ग्राहकों के लिए बड़ा उत्पादन में कटौती कर रही हो करने के लिए कहा गया था कीमतों में बरामद, "एएनजेड बैंक ने शुक्रवार को कहा।

अधिकांश निर्यातकों एक तथाकथित परिचालन सहिष्णुता है जिसके तहत वे कम करने या कम नोटिस के साथ ग्राहकों को अपनी अनुबंधित निर्यात में वृद्धि कर सकते है।

बाजार सूत्रों ने कहा कि केपीसी ग्राहकों है कि यह परिचालन सहिष्णुता परे आपूर्ति काट रहा था सूचित किया था।

 If you want to more information regarding the Stock cash tips, Stock tips, Nifty tips, Commodity tips, equity tips call @8370098946 or fill form http://equityresearchlab.com/Freetrial.php please drop your number for profit calls...?



1 comment:

  1. Very useful information shared by you as the market changes in the blink of an eye. commodity tips can also be useful before investing in market.

    ReplyDelete