Tuesday 1 November 2016

उच्च सोने की कीमतों में मारा आभूषण की बिक्री

http://equityresearchlab.com/Freetrial.php

उच्च सोने की कीमतों में इस साल आभूषण की बिक्री माराhttp://equityresearchlab.com/Freetrial.php

"भारत में ज्वैलरी की बिक्री लोगों के रूप में गिर रहे हैं भौतिक सोने की ऊंची कीमतों के कारण अन्य विकल्पों पर देख रहे हैं," कोठारी ने कहा। "अधिक लोगों को कागज सोने के आभूषण में खरीदने के द्वारा निवेश की पारंपरिक विधि की तुलना में अब के लिए खरीदने के लिए चुन रहे हैं।"

वाणिज्य मंत्रालय के आंकड़ों से पता चला है कि भारत का सोने का आयात बिल कैलेंडर 2016 की पहली छमाही में 7.2 अरब $ पर एक दशक के निचले स्तर पर गिर गया।

"28,500 रुपये प्रति 10 ग्राम सोने की अधिक का स्तर ..buyers के लिए एक अच्छा अवसर प्रदान करेगा," कोठारी ने कहा। "लेकिन, वैश्विक बाजारों में गिरावट भारत में प्रतिबिंबित नहीं कर सकते रुपया अनुपात में डॉलर की प्रशंसा के साथ साथ मूल्य कम करना होगा पूरी तरह से के रूप में।"

आप शेयर नकद सुझावों के बारे में अधिक जानकारी, स्टॉक टिप्स, निफ्टी टिप्स, कमोडिटी सुझावों के लिए चाहते हैं, तो इक्विटी सुझाव दिए गए फोन @ 8370098946 या फार्म भरने http://equityresearchlab.com/Freetrial.php
लाभ कॉल के लिए अपना नंबर ड्रॉप करें ...

1 comment:

  1. Metals are very important in market for long and shot term earning and the market keeps on changing, hence you need commodity tips to earn profit.

    ReplyDelete