Tuesday 25 October 2016

MCX | MARKET TIPS | CRUDE OILL PRESSURE

http://equityresearchlab.com/Freetrial.php
The Organization of the Petroleum Exporting Countries देशों के बीच उत्पादन कटौती पर असमजंस जारी रहने की चलते क्रूड में दबाव देखने को मिला है। कल के कारोबार के दौरान क्रूड में 1 फीसदी से ज्यादा की गिरावट देखी गई है और ब्रेंट क्रूड 50 डॉलर के आस-पास कारोबार कर रहा है। वहीं बढ़ती मांग के चलते सोने की कीमतों में तेजी आई है।
सोने के भाव पिछले कारोबारी सत्र में करीब 3 सप्ताह की ऊंचाई को छूने के बाद आज लाभ बढ़ा, भौतिक मांग भारत की देर अक्टूबर त्योहारी सीजन से आगे बढ़ती से उत्साहित।
सोने की कीमतों में मंगलवार को धार, स्वस्थ मांग पर टिकी है, लेकिन एक अमेरिकी ब्याज दर में वृद्धि की बढ़ती संभावना है और एक फर्म अमेरिकी डॉलर की कीमतें सीमित दायरे में रखा है।
स्पॉट गोल्ड 0054 जीएमटी पर 0.1 प्रतिशत 1,274.76 $ प्रति औंस पर था। यह $ 1,276.67 पर मंगलवार पर 5 अक्टूबर के बाद से अपनी सबसे मजबूत मारा।
आप शेयर नकद सुझावों के बारे में अधिक जानकारी, स्टॉक टिप्स, निफ्टी टिप्स, कमोडिटी सुझावों के लिए चाहते हैं, तो इक्विटी सुझाव दिए गए फोन @ 8370098946 या फार्म भरने hppt://equityresearchlab.com/Freetrial.php लाभ कॉल के लिए अपना नंबर ड्रॉप करें ...

1 comment: